करन जौहर और श्रीदेवी की पहली फ़िल्म अप्रैल में शुरू होने थी?

0
255

मुम्बई। कुछ महीने पहले चर्चा शुरू हुई थी कि अभिनेत्री श्रीदेवी को करन जौहर ने प्रोडक्शन हाउस धर्मा फिल्म्स ने साइन किया है, जो धड़क से जाह्नवी कपूर को लॉन्च कर रहा है।

कहा जा रहा था कि इस फ़िल्म में श्रीदेवी संजय दत्त के साथ लीड रोल में दिखने वाली थीं जबकि फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करने वाले थे।

हालांकि, इस मामले में अभी तक प्रोडक्शन हाउस चुप्पी साधे हुए है जबकि करन जौहर ने अपने दोस्तों से इस बारे में खुलकर बात कर रहे हैं।

एक समाचार पत्र ने एक टीवी शो से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है कि करन जौहर ने खुद खुलासा किया है कि जाह्नवी को साइन करने के एक सप्ताह बाद वो श्रीदेवी से मिले और एक अन्य प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने श्रीदेवी से बात की। श्रीदेवी प्रोजेक्ट को लेकर काफी सकारात्मक थीं। इसके बाद दोनों ने अप्रैल 2018 से शूटिंग शुरू करने पर सहमति भी जतायी।’

रिपोर्ट के अनुसार करन जौहर किशोरावस्था में श्रीदेवी के बड़े प्रशंसक रहे हैं। किशोरावस्था में करन जौहर ने बेस्ट ऑफ श्रीदेवी नामक वीडियो सीडी खरीदी थी, जिसमें श्रीदेवी के सुपरहिट गाने थे, जो करन जौहर बार बार सुनते थे।

बता दें कि इस समय करन जौहर रोहित शेट्टी के साथ एक प्रतिभा खोज टीवी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार कर रहे हैं।

सुनने में आया है कि प्रेरणा अरोड़ा के बैनर कृअर्ज एंटरटेनमेंट ने श्रीदेवी अभिनीत फ़िल्म चालबाज के रीमेक अधिकार खरीद लिए हैं। इसके अलावा दर्शक श्रीदेवी को अंतिम बार बड़े पर्दे पर फिल्म जीरो में देख सकेंगे। इस फिल्म में श्रीदेवी अतिथि भूमिका में दिखेंगी।