आर माधवन ने दिया फिल्‍म विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक का संकेत

0
198

चैन्‍ने। तमिल और हिंदी अभिनेता आर माधवन अपनी अगली फिल्‍म विक्रम वेदा, जो 7 जुलाई को रिलीज होगी, के प्रचार में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में आर माधवन एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट की भूमिका अदा कर रहे हैं।

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान फिल्‍म अभिनेता आर माधवन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘विक्रम वेदा को तमिल के साथ साथ हिंदी में इसलिए शूट या डब नहीं किया गया, क्‍योंकि इसकी पृष्‍ठभूमि में नॉर्थन मद्रास है, जो हिंदी सिनेमा प्रेमियों को लुभावने में असफल रह सकती थी।’

एक अन्‍य सवाल के जवाब में साला खड़ूस अभिनेता ने कहा, ‘बिलकुल, इस फिल्‍म की कहानी को मुम्‍बई की पृष्‍ठभूमि पर बॉलीवुड स्‍टाइल में बनाकर बड़े पर्दे पर उतारा जा सकता है। यदि सब कुछ अच्‍छे तरीके से हुआ, तो हो सकता है कि इसका हिंदी रीमेक जल्‍द ही देखने को मिले।’

बता दें कि तमिल एक्‍शन क्राइम थ्रिलर फिल्‍म का निर्देशन पुष्‍कर और गायत्री की जोड़ी कर रही है। फिल्‍म में आर माधवन से लोहा लेने के लिए विजय सेतुपत्‍ति नकारात्‍मक भूमिका में हैं। फिल्‍म विक्रम वेदा शुरू से ही चर्चा में रही है क्‍योंकि आर माधवन पहली बार दबंग अवतार में नजर आ रहे हैं।

इस किरदार को निभाने से पहले आर माधवन ने काफी तैयारी की है। यहां तक के अपने किरदार को समझने के लिए आर माधवन ने उसको कुछ महीने पहले ही पढ़ना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं, आर माधवन ने अपने शरीर को भी किरदार के अनुकूल एकदम चुस्‍त फुर्तीला बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।