अब उपासना सिंह और नीरज भारद्वाज चले तलाक की ओर

0
476

मुम्‍बई। अभिनय नगरी में रिश्‍ते टूटने का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ख़बर है कि अब टेलीविजन अदाकारा उपासना सिंह और टेलीविजन अभिनेता नीरज भारद्वाज कानूनी रूप से अलग होने की योजना बना रहे हैं।

पिछले कई सालों से अलग अलग रह रहे नीरज भारद्वाज और उपासना सिंह अब कानूनी तौर पर अलग होने की प्रक्रिया पूरी करने की कोशिश में हैं। हालांकि, इस मामले में उपासना सिंह मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं और उपासना सिंह चाहती हैं कि उनके निजी जीवन की बात मीडिया में न उछाली जाए।

upasana-singh

गौरतलब है कि उपासना सिंह और नीरज भारद्वाज की शादी साल 2009 में हुई थी। नीरज स्टार प्लस के धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में चिराग मोदी का किरदार अदा कर रहे हैं।

पिछले दिनों जब अभिनेत्री उपासना सिंह के जन्‍मदिवस पर नीरज भारद्वाज की गैर उपस्‍थिति के में बारे उनसे पूछा गया था तो नीरज भारद्वाज ने स्‍वयं को उपासना सिंह नाकालिब बताया और संबंधों को पुन:जीवित करने में भी कोई दिलचस्‍पी नहीं दिखाई।

तो क्‍या टेलीविजन पर कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह असल जीवन में तलाकशुदा हो जाएंगी और उनके लिए टीवी पर ही नहीं, अब असल जीवन में भी कोई जीवन साथी ढूंढ़ना होगा?