Filmikafe संपूर्ण रूप से सिने जगत और सिने प्रेमियों को समर्पित वेबसाइट है। इसको शुरू करने के पीछे एक ही मकसद है कि सिने जगत से जुड़ी जानकारियों को सिने प्रेमियों तक हिन्‍दी भाषा और सरल भाषा में पहुंचाया जाए।

Filmikafe के पीछे काफी अनुभवी एवं सिने जगत में रुचि रखने वाले व्‍यक्‍ति हैं। हमारी हमेशा कोशिश रहेगी कि जानकारी भरपूर ख़बर प्रकाशित की जाए, मसालेबाजी से दूर रहा जाए।

आभार –

Filmikafe आपका सभी का आभार प्रकट करता है कि आप अपने कीमती समय से कुछ समय निकालकर Filmikafe में बिताने आते हैं। हमारी भी पूरी कोशिश रहेगी कि आपके कीमती के छोटे से अंश को भी व्यर्थ नहीं जाने दिया जाए। फिल्म जगत से जुड़ी ख़बरों के अलावा आप आपके लिए कुछ अन्य रोचक जानकारियां भी लेकर आएंगे।

उद्देश्‍य –
हमारा उद्देश्य केवल ख़बरों के जरिये आपका ध्यान खींचना या धन कमाना नहीं है। बल्‍कि कुछ अच्छी जानकारियां प्रदान करना भी है। ऐसा नहीं कि फिल्म  जगत में केवल मसाला ख़बर होती हैं। इस मायानगरी में बहुत कुछ छुपा हुआ है। मायानगरी एक तरह से समुद्र है, जिसकी स्तह पर मसालेदार ख़बर हैं, मगर, भीतर कुछ रोचक कथाओं, कहानियों, किस्सों का खजाना है। हमारी कोशिश रहेगी कि Filmikafe में आप उनको पढ़ते हुए सुनहरे पलों का आनंद लें।

एक बार फिर आपका आभार प्रकट करते हैं। आपका अपना Filmikafe, अब हर सिने ख़बर हिन्‍दी, कुछ हटके!