Marriage Life को लेकर बोलीं रूप दुर्गापाल

0
226

मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री रूप दुर्गापाल को ‘बालिका वधु’ और ‘स्वरागिनी’ जैसे शो में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। रूप दुर्गापाल को नकारात्‍मक भूमिकाओं से ज्‍यादा सकारात्‍मक भूमिकाएं अच्‍छी लगती हैं।

roop durgapal 001
रूप दुर्गापाल ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा, मैंने कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं और मैंने सभी भूमिकाओं का आनंद लिया। लेकिन, मैं सकारात्मक भूमिकाओं के प्रति पक्षपाती हूं क्‍योंकि मैं शांतिपूर्ण रहने और लोगों के चेहरे पर खुशी लाना चाहती हूं।

उनका कहना है, नकारात्मक भूमिकाओं में ज्यादा नाटक और मसाले होते हैं जबकि सकारात्मक भूमिकाएं आपको शांत करती हैं। अपने ड्रीम रोल के बारे रूप दुर्गापाल ने कहा, मैं ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्मों में काजोल और हॉलीवुड फिल्मों में डेबोरा केर की ‘अन अफेयर टू रिमेम्बर’ जैसी भूमिकाएं करना चाहती हूं।

रूप दुर्गापाल ने दीपक एन. से शादी की है जो एक खेल चैनल में रचनात्मक निर्देशक है। वह हमेशा अपने काम को निजी जीवन से अलग रखती हैं।

उन्होंने कहा, यही कारण है कि मैं सहज महसूस करती हूं। निश्चित रूप से मेरे जीवन में रोमांस है क्योंकि मैंने अपनी खुशी से शादी की है और लोगों को इसके बारे में पता है। मैं अपना निजी जीवन सबको छत्त से चिल्लाकर नही बताना चाहती।

-आईएएनएस