अगस्‍त में होगी बाहुबली अभिनेता राणा दग्‍गुबाटी की शादी

0
248

बाहुबली अभिनेता राणा दग्‍गुबाटी उस समय से चर्चा में बने हुए हैं, जब उन्‍होंने इंटीरियर डिजाइनर मिहिका बजाज के साथ अपने संबंधों को सार्वजनिक तौर पर स्‍वीकार किया।

पिछले महीने की 21 तारीख़ को कुछ खास रिश्‍तेदारों और नजदीकी दोस्‍तों की मौजूदगी में राणा दग्‍गुबाटी और मि‍ह‍िका बजाज का सगाई समारोह संपन्‍न हुआ।

ख़बर है कि राणा दग्‍गुबाटी और मि‍हिका बजाज जल्‍द ही अपने वैवाह‍िक जीवन का शुभारंभ करेंगे। राणा दग्‍गुबाटी के पिता सुरेश बाबू ने Deccan Chronicle से बातचीत करते हुए कहा, ‘शादी 8 अगस्‍त को होने जा रही है।’

रिपोर्ट के अनुसार राणा दग्‍गुबाटी और मि‍हिका बजाज की शादी का आयोजन कोरोना विश्‍वव्‍यापी महामारी को लेकर जारी होने वाले सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार होगा। शादी समारोह में करीबी दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों की मौजूदगी रहेगी।

कौन हैं मि‍हिका बजाज

राणा दग्गुबाटी की मंगेतर मिहिका बजाज एक कारोबारी महिला हैं। मिहिका बजाज का जन्‍म हैदराबाद में हुआ है। चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइन में मास्टर्स की डिग्री हासिल करने वाली मिहिका बजाज Dew Drop डिजाइन स्‍टूडियो फर्म चलाती हैं, जो इंटीरियर डिजाइन और इंवेंट बिजनेस देखती है।

Image Source : Instagram