कोरोना प्रभाव : अजय देवगन की मैदान को हो सकता है करोड़ों का नुकसान

0
170

अजय देवगन की खेल आधारित फिल्‍म मैदान को कोरोना वायरस से बचने के लिए किए गए लॉकडाउन के कारण करोड़ों रुपये का नुकसान होने की आशंका जतायी जा रही है।

समाचार पत्र मिड डे ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि फिल्म मैदान का क्लाइमेक्स शूट करने के लिए फिल्‍म निर्माता ने मुंबई के पश्चिमी उपनगर में स्टेडियम को भाड़े पर लिया था, जहां पर 21 मार्च को शूटिंग शुरू होने वाली थी।

कहा जा रहा है कि इस शूट के लिए 100 से अधिक क्रू मैंबर शामिल किए जाने थे और यहां पर फुटबॉल मैच के कुछ सीन शूट किए जाने थे। शूट 16 मार्च को कैंसिल किया था।

बता दें कि स्‍टेडियम में पूरा सेट तैयार किया गया था। लॉकडाउन बढ़ने से शूटिंग करना संभव नहीं है और यदि सेट बारिश की चपेट में आ जाता है, तो सेट को फिर से ठीक करवाना पड़ेगा। इसके अलावा इस शूट के लिए विदेशी कलाकारों की जरूरत भी रहेगी, जो देश विदेश के हालातों पर निर्भर है।

यदि इस सेट का इस्‍तेमाल नहीं होता तो प्रोडक्‍शन हाउस के लिए बहुत बड़ा वित्‍तीय झटका होगा और इसको समेटना एक दुःस्वप्न जैसा होगा। यदि यहां पर शूट न हो सकता तो प्रोडक्‍शन हाउस को लगभग 7 करोड़ के करीब का नुकसान होगा।