वरुण धवन की मिस्‍टर लेले ठंडे बस्‍ते में, निर्देशक शशांक खेतान ने की पुष्टि!

0
92

अपनी उम्र के सितारों में वरुण धवन सबसे लोकप्रिय सितारों की कतार में आते हैं और वरुण धवन के पास एक के बाद एक फिल्‍म है। लेकिन, वरुण धवन की फिल्‍म मिस्‍टर लेले को लेकर यदि आप उत्‍सुक हैं, तो आपके लिए बुरी ख़बर यह है कि इस फिल्‍म को ठंडे बस्‍़ते में डाल दिया गया है।

फिल्‍म निर्देशक शशांक खेतान ने इस बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने, वरुण धवन और करण जौहर ने आपसी सहमत‍ि से फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग को स्‍थगित कर दिया है। यह ऐसी पटकथा है, जिसको हम सब पसंद करते हैं और सुनिश्चित करता हूं कि मैं जल्‍द आउंगा।’


इसके साथ ही निर्देशक शशांक खेतान ने फिल्‍म की शूटिंग स्‍थगित करने के संबंध में एक अन्‍य बात की। निर्देशक के अनुसार फिल्‍म की शूटिंग शुरू करना मुश्किल था, क्‍योंकि बड़े सितारों की तारीखें मिलना काफी मुश्किल हो रहा था।

निर्देशक शशांक खेतान ने वरुण धवन के साथ जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म बनाने का भरोसा दिलाया। निर्देशक शशांक खेतान ने कहा या तो यह ही फिल्‍म होगी या कोई अन्‍य फिल्‍म।

गौरतलब है कि निर्देशक शशांक खेतान, वरुण धवन और करण जौहर की तिक्‍कड़ी हम्‍पटी शर्मा की दुल्‍हनिया और बद्रीनाथ की दुल्‍‍हनिया जैसी दो बड़ी सुपरहिट फिल्‍में दे चुकी है। इसके अलावा करण जौहर के बैनर तले बनी धड़क का निर्देशन भी शशांक खेतान ने किया था।