ट्रांसमीडिया अवार्ड्स 2019 : मौलिक नायक बेस्‍ट एक्‍टर, डेजी शाह बेस्‍ट एक्‍ट्रेस अवार्ड से सम्‍मानित

0
288

शनिवार की रात को मुम्‍बई के जुहू स्थि‍त टुलिप स्‍टार में 19वें ट्रांसमीडिया गुजराती स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड्स का आयोजन किया गया। ट्रांसमीडिया कंपनी के एमडी जस्‍मीन शाह की अगुवाई में आयोजित हुए इस फिल्‍म और रंगमंच से जुड़े पुरस्‍कार समारोह में लगभग छह हजार के करीब रंगमंच और सिने जगत से जुड़ी शख्‍सि‍यतों ने शिरकत की।

इस समारोह में विशेष तौर पर शिरकत करने वालों में जयंतीलाल गढ़ा, आनंद पंडित, मनोज देसाई, प्रवीन शाह, आनंद गोरडिया, हितु कनोडिया, निहारिका रायजादा, धर्मेश मेहता, जितेन पुरोहित, अमी त्रिवेदी, दीपशिखा नागपाल, अनूप जालोटा, दिनेश लांबा, उर्वशी सोलंकी, कुरुश देबू, दिलीप सोमैया, हंगामा हाउस स्‍टार जीत कुमार, प्रिनल ओबेरॉय, हेल्‍लारो स्‍टार सची जोशी और आदि शामिल हैं।

इस मौके पर डेजी शाह को उनकी गुजराती डेब्‍यु फिल्‍म गुजरात 11 के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड दिया गया जबकि फिल्‍म मोंटू की बिट्टू के लिए मौलिक नायक को बेस्‍ट एक्‍टर के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया। फिल्‍म हंगामा हाउस में बेहतरीन अभिनय के लिए चेतन दैया को बेस्‍ट स्‍पोर्टिंग एक्‍टर के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया। हितेन कुमार को उनके टेलीविजन धारावाहिक अभिलाषा के लिए बेस्‍ट एक्‍टर के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया। गुजराती नाटक भारत भाग्‍य विधाता के लिए धर्मेश मेहता को ट्रांसमीडिया स्‍पेशल अवार्ड से सम्‍मानित किया गया।

इसके अलावा गुजरात 11 को बेस्‍ट फिल्‍म के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया जबकि मोंटू की बिट्टू को RED FM लिस्‍टनरज च्‍वॉइस बेस्‍ट फिल्‍म के पुरस्‍कार के सम्‍मानित किया गया। फिल्‍म कैटेगरी में बेस्‍ट डायरेक्‍टर का अवार्ड मोंटू की बिट्टू डायरेक्‍टर विजयगिरी बावा को दिया गया। 47 धनसुख भवन के गाने शू थाय छे के लिए भूमि त्रिवेदी को बेस्‍ट सिंगर के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया। आनंद पंडित को गोविंदभाई पटेल महारथी अवार्ड से सम्‍मानित किया गया।

इस समारोह में विजयगिरी बावा के प्रोडक्‍शन हाउस और निर्देशन तले बनी गुजराती कॉमेडी फिल्‍म मोंटू नी बिट्टू ने एक या दो नहीं बल्कि पूरे छह पुरस्‍कारों पर अपना कब्‍जा जमाया। उपरोक्‍त तीन पुरस्‍कारों के अलावा इस फिल्‍म को मिलने वाले अन्‍य तीन पुरस्‍कारों में बेस्‍ट म्‍यूजिक, जो मेहुल सूरती को, बेस्‍ट लिरिक्‍स, जो दिलीप दवे को और बेस्‍ट आर्ट को, डायरेक्‍टर जय शिहोरा को दिया गया, शामिल हैं।

इस पुरस्‍कार समारोह का प्रसारण कर्ल्‍स गुजराती और सोहम टीवी पर होगा।