Rohena Gera की रोमांटिक ड्रामा सर का पोस्‍टर रिलीज, ट्रेलर जल्‍द

0
99

Rohena Gera की रोमांटिक ड्रामा सर, जो विश्‍व भर के फिल्‍म फेस्टिवलों में धूम मचा चुकी है, जल्‍द ही सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने जा रही है। 20 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही इस फिल्‍म में विवेक गोम्‍बर, तिलोत्‍मा शोमे, गीतांजली कुलकर्णी लीड भूमिका में नजर आएंगे।

भारत में सर फिल्‍म का पहला प्रीमियर जागरण फिल्‍म फेस्टिवल में आयोजित हुआ था। हालांकि, फिल्म को फ्रांस, जर्मनी, स्विट्जरलैंड, हंगरी, नीदरलैंड और बेल्जियम सहित 20 से अधिक देशों के सिनेमा घरों में रिलीज किया जा चुका है।

रोहिना गेरा निर्देशित फिल्‍म सर की विश्‍व के प्रतिष्ठित फिल्‍म समारोह में शुमार कान फिल्म समारोह में स्‍क्रीनिंग के अलावा ज्यूरिख फिल्म समारोह में गाला प्रीमियर और मेलबर्न, कैलिफोर्निया और इजरायल में स्क्रीनिंग के साथ-साथ यूरोप में अन्य समारोहों में सफल स्क्रीनिंग भी हो चुकी है।

गुरूवार को फिल्‍म सर का भारतीय सिनेमा प्रेमियों और सिनेमा घरों के लिए रोमांटिक पोस्‍टर जारी किया गया। सर की टैगलाइन इज लव इंफ अपने आप में बहुत कुछ कहती है। फिल्‍म के पोस्‍टर पर फिल्‍म के दोनों मुख्‍य कलाकार अपने अपने मन की व्‍यथा को अपने हाव भाव से व्‍यक्‍त करते हुए नजर आ रहे हैं।

जल्‍द ही इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म निर्देशक Rohena Gera अपनी फिल्‍म सर को लेकर काफी उत्‍साहित हैं।

Platoon One Films के संस्‍थापक और न्‍यूटन, मसान, वेटिंग जैसी फिल्‍मों के Associate Producer शिलादित्‍य बोरा ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म का पोस्‍टर जारी करते हुए रोहिना गेरा के साथ फिल्‍म सर को भारत में रिलीज करने के कदम को गर्व से भर देने वाला पल करार दिया है।