बोल्‍ड ड्रेस पर नुसरत भरूचा के बोल्‍ड बयान ने ट्रोर्ल्‍स किए क्‍लीन बोल्‍ड!

0
207

हाल ही में अपने ड्रेस सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई अभिनेत्री नुसरत भरूचाने इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए ट्रोर्ल्‍स को मुंह तोड़ जवाब दिया।

छलांग अभिनेत्री नुसरत भरूचा हाल ही में फिल्‍मफेर अवार्ड में शामिल हुईं। इस दौरान नुसरत भरूचा ने मूंगिया रंग का गाउन पहना हुआ था, जो एक तरफ से वक्षों के समानांतर हिस्‍से तक खुला हुआ था, और कमर के पास केवल दो पट्टि‍यां लगी हुईं थी।

जिससे साफ पता चल रहा था कि नुसरत भरूचा ने शरीर के नीचे हिस्‍से में अंतर्वस्त्र (अंडरवेर) नहीं पहने हुए थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक जमात ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने कहा, ‘मैडम, कैंची गलत चली।’

इस मामले में चुप्‍पी तोड़ते हुए अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने कहा, ‘हमारे देश में हर कोई अपने विचार रख सकता है। जिस तरह हर कोई अपना मनपसंद सलाह दे सकता है तो मुझे भी हक है कि मैं अपने मनपसंद कपड़े पहनूं। मैं उन कपड़ों को पहना पसंद करता हूं, जिनको पहनकर मुझे सुखद अनुभव होता है, और मैं आत्‍मविश्‍वासी रहती।’

आगे नुसरत भरूचा कहती हैं कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे पहनावे को लेकर क्‍या सोचते हैं। मुझे इस बात की चिंता भी नहीं होती है। मेरे दोस्‍तों को मेरे पहनावे से कोई शिकायत नहीं, बल्कि वह मेरे पहनावे की तारीफ करते हैं।