सना खान और मेल्विन लुईस का हुआ ब्रेकअप, मेल्विन को बताया आदतन झूठा

0
766

जी हां, बिग बॉस 6 से सुर्खियों में आने वाली मॉडल और अभिनेत्री सना खान ने कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस से रिश्‍ता तोड़ दिया है। सना खान ने मेल्विन लुईस पर प्‍यार में धोखा देने का आरोप लगाया है और मेल्विन लुईस को आदतन झूठा भी कहा।

गौरतलब है कि मेल्विन लुईस और सना खान का रिश्‍ता सितंबर 2018 में उस समय शुरू हुआ था, जब दोनों एक वीडियो शूट कर रहे थे। दोनों के बीच बातें तब तक पेशेवर रहीं, जब तक वे दोनों एक दिन डिनर डेट पर नहीं गए। उन दोनों में मुलाकातों का सिलसिला जोर पकड़ने लगा और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। देखते ही देखते दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई।

अभिनेत्री सना खान ने एक इंटरव्‍यू में दावा किया है कि दोनों के बीच संबंध काफी अच्‍छे थे, हल्‍की फुल्‍की नोकझोंक को छोड़कर, जो सामान्‍य रिश्‍तों में होती है। लेकिन, पिछले कुछ महीनों से मेल्विन लुईस का बर्ताव कुछ अलग सा था, जो मन में शक पैदा कर रहा था।

सना खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैं मेल्विन से अलग हो चुकी हूं क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और मैं उसके लिए प्रतिबद्ध थी। बदले में मुझे जो मिला, उसने मुझे विचलित किया और हिला दिया। कुछ दिनों पहले, मुझे फील हुआ कि वह कुछ और करने के मूड में है। चूंकि मुझे संदेह था, इसलिए मैंने उसका मोबाइल फोन लिया, जिसे उसने मुझसे वापस ले लिया और मैसेज मिटाने शुरू कर दिए। जब मुझे एहसास हुआ कि लोगों ने मुझे उसके बारे में जो भी बताया था, वह सच था, और मैंने रिश्ता खत्म कर दिया। वास्तव में, मुझे पता चला है कि वह पहले से किसी और के साथ आगे बढ़ चुका है। मुझे पता है कि लड़की कौन है, लेकिन उसका नाम प्रकट करना मेरे लिए ठीक नहीं है। ”