सिल्‍वर स्‍क्रीन की अमृता प्रीतम बनना चाहती हैं तापसी पन्‍नू

0
119

पिंक अभिनेत्री तापसी पन्‍नू एक के बाद एक सशक्‍त महिला किरदारों वाली फिल्‍में कर रही हैं। जल्‍द ही तापसी पन्‍नु फिल्‍म थप्‍पड़ में दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

इस बीच बी टाउन में चर्चा जोरों पर है कि अनुभव सिन्‍हा की थप्‍पड़ अभिनेत्री तापसी पन्‍नू अमृता प्रीतम के किरदार को बड़े पर्दे पर निभा चाहती हैं।

बता दें कि पिछलले साल तापसी पन्‍नू ने महान लेखक-कवि अमृता प्रीतम के हवाले से पोस्ट किया था। अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था,”When a man denies the power of women, he is denying his own subconscious “
-Amrita Pritam
Moving from one Amrita to the other….. Main tenu pher milangi….” https://www.instagram.com/p/B2NpBsKpIof/

दिलचस्‍प बात तो यह है कि अनुभव सिन्‍हा की फिल्‍म थप्‍पड़ में तापसी पन्‍नू अमृता नामक महिला का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्‍म के ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है।

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है और पूरा देश फ़िल्म रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहा है।

वैसे अमृता प्रीतम को लेकर फिल्‍म बनाने के लिए हिंदी सिने जगत में लंबे समय से जदोजहद चल रही है। अमृता प्रीतम पर फिल्‍म बनाने के लिए संजय लीला भंसाली ने भी काफी हाथ पैर मारे, लेकिन, बात किसी सकारात्‍मक बिंदू पर पहुंच न सकी।

क्‍या तापसी पन्‍नू की इच्‍छा पूर्ण होगी? वैसे हम तो रोमांचित हैं, महान लेखक के जीवन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और आप?