विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में नजर आएंगी Hot Actress अन्वेशी जैन

0
1273

ALT बालाजी की सबसे कामुक वेब सीरीज गंदी बात की सफलता के बाद से हॉट एक्‍ट्रेस अन्वेशी जैन को वेब सीरीज, फिल्मों, समारोह और विज्ञापनों के संबंधित ऑफरों की झड़ी लग गई। लेकिन, अभिनेत्री अन्‍वेशी जैन अपने काम को लेकर काफी गंभीर और संजीदा हैं। इसलिए हर ऑफर को स्‍वीकार करने की बजाय सोच समझकर कुछ चुन्निदा ऑफरों को स्‍वीकारती हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अन्‍वेशी जैन विक्रम भट्ट की अगली वेब सीरीज में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री एक महत्‍वपूर्ण किरदार निभाने जा रही हैं। अन्‍वेशी जैन ने अपने हिस्‍से की शूटिंग पूरी कर ली है।

हालाँकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन, विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 2020 की पहली छमाही में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

जब इस बारे में अभिनेत्री अन्‍वेशी जैन से संपर्क किया गया, तो अभिनेत्री ने अधिक जानकारी न देते हुए केवल इतना कहा कि उनको विक्रम भट्ट के साथ काम करने में मजा आया और दर्शकों को भी वेब सीरीज में उनका काम देखकर खुशी होगी।

गौरतलब है कि पिछले साल गूगल पर सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री अन्‍वेशी जैन ने हाल ही में गुजराती सिने जगत में कदम रखा है। उनकी पहली फिल्‍म जी को दर्शकों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।