ब्रिटिश एयरवेज के बाद उबर पर भड़की सोनम कपूर, हुआ डरावना अनुभव!

0
367

अनिल कपूर की बेबाक बिटिया सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। लेकिन, उनके हॉलीडे ट्रिप का स्‍वाद किसी न किसी कारण किरकिरा हो रहा है।

पहले ब्रिटिश एयरवेज की ख़राब सर्विस को लेकर सोनम कपूर लाल पीली हो गईं थी। अब लंदन में उबर ड्राइवर के बर्ताव को लेकर सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना ख़राब अनुभव शेयर किया।

सोनम कपूर ने लंदन में हुए एक बुरे अनुभव के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैंने लंदन की उबर कैब में सबसे डरावना अनुभव किया है। कृपया सतर्क रहिए। पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करना सबसे बेहतर और सुरक्षित है। मैं पूरी तरह से सदमे में हूं’।

इसके बाद सोनम कपूर के चाहने वालों ने पूरा किस्‍सा जानने का प्रयास किया। तभी एक यूजर को रिप्‍लाई करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, ‘ड्राइवर अस्थिर था और बुरी तरह चीख और चिल्ला रहा था. मैं इसके कारण अंदर तक बहुत डर गई थी।’

अब देखना यह होगा कि ब्रिटिश एयरवेज की तरह कैब सर्विस उबर की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया सामने आती है या नहीं। बता दें कि इससे पहले ब्रिटिश एयरवेज ने अपनी ख़राब सर्विस के कारण सोनम कपूर को हुई असुविधा के लिए खेद प्रकट किया गया था।

दरअसल, सोनम कपूर ने लंदन जाने के लिए ब्रिटिश एयरलाइन को चुना था, और जैसे ही वह लंदन पहुंची, तो उसको पता चला कि एयरलाइन कर्मचारियों की लापरवाही के कारण उसका बैग गुम हो गया। ऐसा सोनम कपूर के साथ ब्रिटिश एयरलाइन पहले भी कर चुकी है।

सोनम कपूर के करियर फ्रंट की बात करें तो इस समय सोनम कपूर की झोली में कोई बड़ी फिल्‍म नहीं है। हाल ही में सोनम कपूर ने द जोया फैक्‍टर की असफलता का स्‍वाद चखा है।