ईस्‍टर्न आई : ऋतिक रोशन सेक्‍सिएस्‍ट एशियन मेल ऑफ 2019

0
289

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले सुंदर और आकर्षक सितारे ऋतिक रोशन को लंदन से प्रकाशित होने वाली वीकली मैगजीन ईस्‍टर्न आई ने सेक्‍सिएस्‍ट एशियन मेल ऑफ 2019 घोषित किया है।

बता दें कि ईस्‍टर्न आाई ने हाल ही में दुनिया भर में ऑनलाइन सर्वे करवाया था और पोल में मिले वोट के आधार पर ऋतिक रोशन को इस खिताब से नवाजा गया है।

हालांकि, मीडिया से बात करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, ‘मैं धन्‍यवादी हूं उनका, जिन्‍होंने मुझे वोट किया। लेकिन, मैं किसी को उसके शारीरिक ढांचे से जज नहीं करता हूं और मुझको किसी भी व्‍यक्ति की जीवन यात्रा आकर्षित करती है।’

इतना ही नहीं, इस सर्वे के दौरान वॉर और सुपर 30 अभिनेता ऋतिक रोशन को एशिया का दशक का सबसे कामुक आदमी घोषित किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता और 2017 के विजेता शाहिद कपूर दूसरे स्थान पर आए है। तीसरे स्थान पर रहने वाले विवियन डीसेना ने फिर से सबसे सेक्सी टीवी स्टार का खिताब जीत लिया है और उन्हें दशक का सबसे सेक्सी टीवी स्टार नामित किया गया है।

विवियन डीसेना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं खुद को बिल्कुल भी सेक्सी नहीं मानता। मैं जहां भी हूँ केवल अपने शुभचिंतकों और दर्शकों की वजह से हूं। उन्होंने मुझे मेरी पहचान दी है और विवियन डीसेना की असली रीढ़ वही हैं। मेरा सब कुछ उन्हें समर्पित है और उनका मनोरंजन करने के लिए और भी कड़ी मेहनत करूँगा।