इस सुपरहिट फिल्‍म के स्पि‍न ऑफ में लीड भूमिका निभाएंगे अभिषेक बच्‍चन

0
70

बदला की अपार सफलता के साथ सुजॉय घोष और शाह रुख खान का बैनर एक और फिल्‍म का निर्माण करने जा रहा है। इस फिल्‍म में लीड भूमिका के लिए अभिषेक बच्‍चन को साइन किया गया है।

बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की फिल्‍म बॉब बिस्‍वास की शूटिंग अगले साल की शुरूआत में आरंभ होगी। फिल्‍म का निर्देशन दीया अन्‍नपूर्णा घोष करने जा रही हैं। यह दीया की पहली फीचर फिल्‍म होगी। इससे पहले दीया ने एक शॉर्ट फिल्‍म बनायी थी। दीया की शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।

जानकारी के अनुसार बॉब बिस्‍वास साल 2012 की अद्भुत फिल्‍म कहानी का स्पिन ऑफ है। इस फिल्‍म में कहानी में सहयोगी पात्र बॉब बिस्‍वास लीड भूमिका में नजर आएगा।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव वर्मा कहते हैं, “अगर याद करें तो पिछली कुछ फिल्मों से बॉब बिस्वास सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पात्रों में से एक हैं। मुख्य किरदार में अभिषेक बच्चन और दिया के निर्देशन के साथ, हम इस तरह के एक असाधारण चरित्र को रूप देने के लिए उत्साहित हैं।”

बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। वही, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फ़िल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2020 के शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज की जाएगी