“इनसाइड एज सीजन 2” से विक्रांत धवन और भाईसाहब का करैक्टर पोस्टर हुआ रिलीज!

0
87

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की नवीनतम पेशकश “इनसाइड एज 2” के साथ उत्साह अपने चरम पर है क्योंकि निर्माताओं ने हाल ही में खेल, रहस्य, और घोटालों से भरपूर ट्रेलर रेलवेज कर दिया है जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा व शक्ति केवल जीने का जरिया हैं- ड्रामे और ट्विस्ट से भरपूर यह एक दिलचस्प विषय है जिसे इस सीरीज़ के जरिये जनता के सामने पेश किया जाएगा।

साल का यह बहुप्रतीक्षित शो अब अपने लॉन्च के करीब बढ़ रहा है, ऐसे में मेकर्स ने आखिरकार विवेक ओबेरॉय द्वारा अभिनीत विक्रांत धवन और आमिर बशीर द्वारा अभिनीत ‘भाईसाहब’ का बहुप्रतीक्षित करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है।

पोस्टर में, विवेक ओबेरॉय स्टाइल में लीग में प्रवेश करत हुए नज़र आ रहे हैं और उनके ट्रांस्फोर्मेशन का यह कमबैक लुक आपको निश्चित रूप से शो के प्रति अधिक प्रत्याशित कर देगा। इतना ही नहीं, आमिर बशीर द्वारा अभिनीत नए किरदार ‘भाईसाहब’ अपने उग्र लुक में विक्रांत धवन का मैगजीन कवर जलाते हुए नज़र आ रहे है जो यही दर्शाता है कि इस बार सत्ता पर पकड़ बनाने का यह खेल जितना बड़ा होगा, उतना ही गंदा भी होगा!

पिछले साल अपने अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, ‘इनसाइड एज’ पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। खेल, रहस्य, और घोटालों के परिदृश्य में स्थापित, जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा और शक्ति केवल एक अंत का साधन है, इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है। इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।

इस दिलचस्प कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए, निर्माताओं ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है। दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है और इसका प्रीमियर 6 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर किया जाएगा।