वेब सीरीज नंदू की टोली में नजर आएंगे कुणाल मित्‍तल

0
255

कोयलांचल की धरती से उठकर कई युवाओं ने बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। आज सभी की अपनी अलग-अलग पहचान है। इस कड़ी में धनबाद के एक और युवा कुणाल मित्तल भी बॉलीवुड में इंट्री मार चुके हैं। जल्द ही वे वेब सीरिज नंदू की टोली और नंबर गेम पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे।

वैसे कुणाल मित्तल का नाम धनबाद के लिए नया नहीं है।उद्योगपति केदारनाथ मित्तल के पुत्र कुणाल को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। कम उम्र में ही महानायक अमिताभ बच्चन का सहयोग मिला। इसके बाद वे दिल्ली में रहकर थिएटर करने लगे। नाटकों के साथ ही उन्होंने मॉडलिंग में रूचि ली और यहां भी अपना जलवा बिखेरा। अब वे बिहार और झारखंड में व्याप्त कुप्रथा बाल विवाह पर आधारित वेब सीरिज नंदू की टोली में नजर आएंगे।

कुणाल ने बताया कि इस वेब सीरिज में नंदू के सभी दोस्तों की शादी बचपन में ही हो जाती है। इस शादी से उत्पन्न समस्याओं से नंदू समेत उसके सभी दोस्तों को जूझना पड़ता है। ऐसी स्थिति में नंदू इस कुप्रथा के खिलाफ उठ खड़ा होता है। उन्होंने बताया कि नंदू की टोली कॉमेडी वेब सीरिज हैं, लेकिन इसका विषय बहुत ही गंभीर है।

हालांकि कुणाल के लिए ये सफर इतना आसान भी नहीं रहा है। एक समय ऐसा भी आया जब कुणाल को मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया छोड़कर कुछ समय के लिए अपने पैतृक व्यवसाय की ओर लौटना पड़ा। लेकिन, मन में अभिनय की ख्वाहिस और कुछ कर गुजरने के जज्बे ने उन्हें फिर से फिल्मों की तरफ दोबारा ले गया। 

कुणाल ने बताया कि कैसिनो गेम पर आधारित एक फिल्म पर भी काम चल रहा है। एक गणितज्ञ अपने सवालों को हल करने के लिए एक नंबर गेम बनाता है। उसका एक जरुरतमंद शिष्य उस नंबर गेम को चुरा लेता है और उसे कई मुल्कों के लोगों को बेचने की कोशिश करता है। शिष्य का किरदार कुणाल मित्तल निभा रहे हैं। अभिनय में आने को लेकर कुणाल को रामलीला से प्रेरणा मिली।