क्‍या एकता कपूर के जीवन से प्रेरित है दिशा पाटनी की केटीना?

0
340

जी हां, दिशा पाटनी की अगली फिल्‍म का नाम केटीना है। इस फिल्‍म का निर्माण एकता कपूर करने जा रही हैं और फिल्‍म के नाम का खुलासा भी खुद एकता कपूर ने किया।

सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने दिशा पाटनी की अगली फिल्‍म केटीना का नाम सार्वजनिक कहते हुए लिखा, ‘

KTINA ka sab ko ‘JAI MATA DI’ ! ( she used to b TINA ab KTINA as K suits her Astro said )but yaaaar who wears so many rings????🤣🤣🤣
@DishPatani A’s never before 🤣 #favscript #shootbegins @ektaravikapoor’

एकता कपूर की पोस्‍ट से एक बात तो स्‍पष्‍ट हो रही है कि यह फिल्‍म एकता कपूर के असल जीवन से प्रेरित है, भले ही दिशा पाटनी का किरदार। एकता कपूर भी असल जीवन में ऐसे टूने टोटकों को में जमकर विश्‍वास करती हैं।

जानकारी के अनुसार इस फिल्‍म में दिशा पाटनी पंजाबी लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जो छोटे शहर से संबंधित है।

दिशा पाटनी ने अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है और पंजाबी भाषा पर अपनी पकड़ बनाने के लिए क्लास भी ले रही है ताकि वह पंजाबी लहज़े और बोली पर अपनी पकड़ बना सके। अभिनेत्री पंजाबी का अध्ययन करने के लिए हर दिन कई घंटों का वक़्त बिता रही हैं।

आयुष्मान खुराना अभिनीत एकता कपूर की आखिरी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ अपने अनोखे और दिलचस्प कांसेप्ट के लिए बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। वही, दिशा पाटनी जल्द मोहित सूरी की फ़िल्म “मलंग” में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देंगी, जो अगले साल की शुरूआत में रिलीज़ हो रही है।

“केटीना” राज शांडिल्य द्वारा लिखित, आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित होगी। बता दें कि इस फिल्‍म को लिखने वाले राज शांडिल्‍य एकता कपूर के बैनर तले बनी ड्रीम गर्ल को निर्देशित कर चुके हैं।