महेश बाबू ने मैगजीन के लिए करवाया शानदार फोटोशूट

0
618

सुपरस्टार महेश बाबू ने आखिरकार वोग इंडिया के कवर पर अपना डेब्यू कर लिया है जिन्हें देखकर उनके फैंस की उत्सुकता और खुशी सातवें आसमान पर है।

हाल ही में, सुपरस्टार महेश बाबू के मैगजीन फोटो शूट से कुछ अनदेखी फ़ोटो जारी की गईं हैं जिसे देखने के बाद यह साफ़ जाहिर हो गया है कि वह देश भर में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक क्यों हैं।


मैगजीन शूट से जारी किए गए चार अलग-अलग लुक में से, एक में महेश बाबू ऑफ वाइट ओवरकोट के साथ ब्लैक प्रिंटेड शर्ट और ओवरकोट के रंग से मेल खाती जींस में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।



वही, दूसरी तस्वीर में सुपरस्टार एक ब्लैक एंड वाइट फ़ोटो में टी-शर्ट और एक स्ट्रिपड लंबी जैकेट और जींस में एलिगेंट अंदाज़ में नज़र आ रहे है।

शूट से जारी की गई तीसरी तस्वीर में, एक रंगीन हूडि में महेश बाबू का क्लोज़-अप लुक है और आखिरी तस्वीर में अभिनेता ने नीली जींस और काले जूतों के साथ एक सिंपल टी-शर्ट पहनी हुई है और कुर्सी पर बैठकर एक परफ़ेक्ट पोज़ दे रहे है।

वर्तमान में, महेश बाबू अपनी 26वीं फ़िल्म “सरिलरु नीकेवरु” के लिए तैयार है, जो संक्रांति 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर अपने सुपरस्टार को देखने के लिए उत्सुक हैं।