अंतरध्‍वनि को गुवाहाटी इंटरनेशल फिल्‍म फेस्टिवल में मिली एंट्री

0
318

राजेश कुमार मोहंती निर्मित फिल्‍म अंतरध्‍वनि ने कान्स के बाद गुवाहाटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी एंट्री के साथ एक और उपलब्धि हासिल कर ली।

अभिनेता गौरव पासवाला अभिनीत फिल्‍म अंतरध्‍वनि का निर्देशन 9 बार नेशनल अवार्ड विजेता डायरेक्‍टर अपूर्बा किशोर बीर ने किया है।

फिल्म अंतरध्‍वनि में गौरव पासवाला के अलावा स्वप्न पति और तलविंदर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अंतरध्‍वनि की कहानी कहानी शांतनु और शालिनी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे बहुत करीबी दोस्त हैं। शालिनी के अचानक गायब होने से, शांतनु का मन हताशा में भटक जाता है क्योंकि वह एक संघर्षपूर्ण यात्रा पर निकलता है, जो शालिनी को खोजने के उसके इरादे की नैतिकता पर सवाल उठाता है।

अंतरध्‍वनि को हाल ही में कान्स में प्रदर्शित किया गया था और कान्‍स में फिल्‍म को काफी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली।

अब फिल्म अंतरध्‍वनि ने गुवाहाटी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्‍टिवल में आधिकारिक प्रवेश पाकर एक और मील पत्थर पार कर लिया है। राजेश मोहंती ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘फिल्म पूरी तरह से ’नेचुरल लाइट’ में शूट की गई है। इस फिल्‍म में हीरो जंगल और इसके आस पास का वातावरण है। जंगल द्वारा मानव मानस्किता को दर्शाया गया है, जिसमें मानसिक चरित्र की प्रतिक्रिया के संबंध में आकस्मिक नाटक सामने आता है।’