जैकी भगनानी की ‘चूड़ियाँ’ का बनेगा गुजराती वर्जन

0
610

भारी माँग पर जजस्ट म्यूजिक तैयार कर रहा ‘चूड़ियाँ’ का गुजराती वर्जन

अभिनेता और संगीत उद्यमी जैकी भगनानी के फेस्टीवल बैंगर चूड़ियाँ की लोकप्रियता ने अब ट्रैक का गुजराती संस्करण बनाने के लिए उनके म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक को मजबूर कर दिया है। जजस्ट म्यूजिक ने त्‍योहारों के शुरू होने से ठीक पहले जैकी और ग्‍लोबल आइकन डिट्टो स्टारर इस ट्रैक को रिलीज किया था। और उनकी स्‍मार्ट मार्केटिंग रणनीति काम कर गई क्योंकि देश भर के सभी नवरात्रि और दुर्गा पूजा पंडालों यह गाना खूब बज रहा है।

म्यूजिक लेबल के एक करीबी सूत्र का कहना है, ” हम चाहते थे कि ‘चूडिय़ाँ’ का संगीत एकतरफा कारक बन जाए और यही कारण है कि डिट्टो को हमने अपने साथ जोड़ा। मुझे इस बात की खुशी है कि हमसे लगातार विभिन्न राज्यों से उनकी भाषा में गाने का वर्जन तैयार करने की माँग की जा रही है। नवरात्रि पूरे जोरों पर है और गुजराती संस्करण की भारी माँग है और हम सक्रिय रूप से इस पर काम कर रहे हैं। “

यह गाना केवल ऑनलाइन ही नहीं बल्कि ऑफ़लाइन भी बज रहा है। हाल ही में प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर पर ‘चूडिय़ाँ’ की प्रस्तुति के दौरान भीड उमड़ने से वहाँ जाम की स्थिति पैदा हो गई। देव नेगी की आवाज और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ की गई ‘चूडिय़ाँ’ को लंदन में खूबसूरत स्थानों पर शूट किया गया है। लेबल की पिछली चर्चित रिलीज़ तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक ने खुद को सबसे कामयाब म्यूजिक लेबल रूप में स्थापित किया है।