अन्‍वेषी जैन दादा साहब फालके पुरस्‍कार 2019 से सम्‍मानित

0
397

गंदी बात अभिनेत्री अन्‍वेषी जैन इनदिनों सातवें आसमान पर है, हो भी क्‍यों ना! इस अभिनेत्री को हाल ही में मुम्‍बई में आयोजित दादा साहब फालके आइकन अवार्ड 2019 में सम्‍मानित किया गया।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि अभिनेत्री अन्‍वेषी जैन को दो कैटेगिरीज सोशल इंफ्युऐंसर ऑफ द ईयर और परसोना ऑफ द ईयर से सम्‍मानित किया गया है। मशहूर हस्तियों जैसे कि राजपाल यादव, गणेश अचार्य, हिमानी शिवपुरी, सरोज खान, गोविंद नामदेव और मराठी सिनेमा के अन्‍य दिग्‍गजों को भी सम्‍मानित किया गया। 

अन्‍वेषी जैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं इस पुरस्कार के साथ बहुत ज़िम्मेदार और प्रेरित महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि पुरस्कार हमको चलने के लिए प्रोत्‍साहित करता है क्योंकि ये हमारे उन कामों की पहचान हैं जो हम घंटों में करते हैं, जब हमें कोई नहीं देख रहा होता है। मुझे लगता है कि मेरी इस उपलब्धि में मेरे पहले के ब्लॉग का हाथ रहा होगा। मैं मुझ पर विश्वास करने के लिए अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद देता हूं।‘

यदि काम के संबंध में बात करें तो अन्‍वेषी जैन गुजराती फिल्‍म ‘G’ के साथ गुजराती सिनेमा में पर्दापण करने जा रही हैं। इसके अलावा Zee 5 पर प्रसारित होने वाले गुडिया की शादी में अन्‍वेषी जैन महत्‍वपूर्ण किरदार निभाने जा रही हैं।