देखा या नहीं? ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर का टीजर

0
534

ऋतिक रोशन की सुपर 30 बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचा रही है। ऐसे वक्‍त का फायदा यद‍ि यशराज फिल्‍म्‍स नहीं उठाएगा, तो कौन उठाएगा। यशराज फिल्‍म्‍स ने ऋतिक रोशन की अगली फिल्‍म वॉर का टीजर रिलीज कर दिया है। इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ भी जबरदस्‍त किरदार में नजर आएंगे।

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित एक्‍शन ड्रामा वॉर का टीजर काफी जबरदस्‍त है। ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि यशराज फिल्‍म्‍स ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की संभावनाओं को भांपते हुए काफी पैसा खर्च किया हैं।

लंबे समय बाद दो बड़े सितारों की फाइटर बड़ी स्‍क्रीन पर देखने को मिल रही है। वॉर टीजर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच जबरदस्‍त भिंड़त दिखाई है। ट्रेलर में शुरू से अंत तक दोनों एक्‍शन सितारों का ठाठ झलकता है। एक्‍शन सीन और सिनेमैटोग्राफी दोनों ही काबिलेतारीफ हैं।

इसके अलावा ग्‍लैमर का तड़का लगाने के लिए आदित्‍य चोपड़ा की पसंदीदा तारिका वाणी कपूर को फिल्‍म में रखा गया है। बेफिक्रे अदाकारा वाणी कपूर वॉर के टीजर में बिकिनी पहने हुए काफी हॉट लग रही हैं।

टीजर देखकर आभास हो रहा है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे की जान के दुश्‍मन हैं। दोनों में से एक नकारात्‍मक भूमिका में होगा। एक्‍शन थ्रिलर वॉर इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

रोचक बात तो यह है कि लंबे समय बाद यशराज फिल्‍म्‍स के साथ काम कर रहे ऋतिक रोशन को फिल्‍म वॉर के लिए 40 करोड़ से अधिक का भुगतान किया गया है और निर्माता को विश्‍वास है कि इतना पैसा तो ऋतिक रोशन के नाम पर बड़ी सरलता से एकत्र हो जाएगा।

Hrithik Roshan, Tiger Shroff, War Teaser, Vaani Kapoor, Yash Raj Films, Siddharth Anand, Super 30,