सूर्यवंशी में अक्षय कुमार करेंगे सुपर स्‍टंट, यहां देखें एक झलक

0
299

रोहित शेट्टी निर्देशित और अक्षय कुमार अभिनीत सुपर एक्‍शन फिल्‍म सूर्यवंशी की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। इस फिल्‍म में रोहित शेट्टी अक्षय कुमार को सुपर कॉप के रूप में पेश करने जा रहे हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि इससे पहले रो‍हित शेट्टी फिल्‍म अभिनेता अजय देवगन और रणवीर सिंह की पुलिस अधिकारी के तौर पर सेफ लैंडिंग करवा चुके हैं।

इ‍नदिनों रोहित शेट्टी अक्षय कुमार स्‍टारर सूर्यवंशी में भी जान फूंकने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा शूटिंग स्‍थल से सामने आ रही तस्‍वीरों से लगाया जा सकता है।

हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर में अक्षय कुमार हैलीकॉप्‍टर के साथ लटकते हुए नजर आ रहे हैं और बाइक पर रोहित शेट्टी हैं।

भले ही अक्षय कुमार ने इस बारे में खुलकर खुलासा न किया हो लेकिन अभिनेता और निर्देशक की यह तस्‍वीर बयान कर रही है कि अक्षय कुमार हैलीकॉप्‍टर पर स्‍टंट सीन करते हुए नजर आएंगे।

हमारी सोच कह रही है कि रोहित शेट्टी जिस बाइक पर सवार हैं, उस पर सवार होकर विलेन भागने की कोशिश करेगा और फिल्‍म का हीरो यानी कि अक्षय कुमार हैलीकॉप्‍टर की मदद से उसको दबोचेगा।

सूत्रों से मिल रही ख़बर के मुताबिक सूर्यवंशी अक्षय कुमार की सुपर एक्‍शन फिल्‍म होगी और दर्शक वैसे भी अक्षय कुमार को स्‍टंट करते हुए देखना पसंद करते हैं। रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के स्‍टंट कौशल का जमकर फायदा उठा रहे हैं।