रोहित शेट्टी निर्देशित और अक्षय कुमार अभिनीत सूर्यवंशी को मिला विलेन

0
214

जैसा कि हमको पता है कि रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड भूमिका निभाने जा रहे हैं। लेकिन, अब इस फिल्म से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है, जो फिल्म के खलनायक से संबंधित है।

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में खलनायक की भूमिका अभिमन्यु सिंह निभाने जा रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर देने जा रहे अभिनेता अभिमन्यु सिंह ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म अक्स से अपना कैरियर शुरू किया था।

गौरतलब है कि अभिमन्यु सिंह लंबे समय से दक्षिण भारतीय सिनेमा में नकारात्मक किरदार अभिनेता के रूप में सक्रिय हैं। रोहित शेट्टी ने भी अभिमन्यु सिंह को तीरां अधिग्राम ओंद्रु नामक तमिल फिल्म में देखने के बाद अपनी फिल्म सूर्यवंशी में लेने का मन बनाया।

क्राइम एक्शन ड्रामा सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग मुम्बई में चल रही है। इसके बाद अक्षय कुमार की एंट्री वाले सीनों को शूट करने के लिए टीम बैंकॉक कूच करेगी। बाकी की शूटिंग हैदराबाद और गोवा में पूरी की जाएगी।

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी 22 मई 2020 को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा कैटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।