देखा है कहीं ऐसा तलाक, रघु राम और सुगंधा हुए अलग कुछ इस तरह!

0
253

मुम्बई। तलाक और अलगाव वैसे तो आम जीवन में बेहद बुरे घटनाक्रम हैं। लेकिन, यदि रघु राम और सुगंधा गर्ग को एक दूसरे से अलग होते हुए देखेंगे तो यह जश्न से कम नहीं लगेंगे।

जी हां, एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘रोडीज’ से चर्चित हुए होस्ट रघु राम और उनकी पत्नी सुगंधा गर्ग के बीच तलाक हो गया है। इस बात की जानकारी रघु राम और सुगंधा गर्ग ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को बड़ी खुशी के साथ दी।

रघु राम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ चीजों में कभी परिवर्तन नहीं आता। जैसे कि तुम्हारे के लिए मेरा प्यार। वो मौज मस्ती, जो हम दोनों ने साथ मिलकर की। कभी खत्म नहीं होगी। यह बदलाव है और नये पड़ाव का आरंभ है। दोस्ताना लक्ष्य और तलाक लक्ष्य।’

उधर, सुगंधा गर्ग ने भी अपने सोशल मीडिया खाते पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘यह काफी आनंददायक था। तुम मुझे मिल गए।’ हालांकि, इससे पहले भी दोनों अपने अलग होने को लेकर मीडिया में अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर चुके हैं।

दोनों की ओर से जानकारी देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की गई। इस तस्वीर को एक कोलाज की तरह का बनाया गया है, जिसमें ऊपर शादी के समय की तस्वीर है और नीचे अलग होने के मौके की।

गौरतलब है कि रघु राम ने 2006 में अभिनेत्री सुगंधा गर्ग के साथ वैवाहिक जीवन का आरंभ किया था, जो जाने तू या जाने ना, तेरे बिन लादेन और माय नेम इज खान में काम कर चुकी हैं। इस युगल की ओर से साल 2016 में अलग होने की घोषणा की गई थी और 29 जनवरी 2018 को दोनों कानूनी तौर पर अलग हुए।