अम्मा जी उर्फ मेघना मलिक ने छोड़ा लाडो 2 वीरपुर की मर्दानी, यह है वजह!

0
569

मुम्बई। न आना इस देस लाडो में अम्मा जी का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली मेघना मलिक ने हाल ही में इस धारावाहिक के दूसरे सीजन लाडो 2 — वीर की मर्दानी के साथ अपने लोकप्रिय किरदार अम्मा जी को पर्दे पर पुन:जीवित किया था।

लेकिन, धारावाहिक लाडो 2 वीर की मर्दानी के सेट से ख़बर आ रही है कि मेघना मलिक ने धारावाहिक छोड़ दिया है क्योंकि मेघना मलिक अपने किरदार के विकास से खुश नहीं हैं।

अंग्रेजी मनोरंजन समाचार पोर्टल स्पॉटबॉयई ने सूत्रों के हवाले से ख़बर दी है कि टीवी अभिनेत्री मेघना मलिक को धारावाहिक निर्माताओं की ओर से धारावाहिक साइन करने के समय सूचित नहीं किया गया था कि आगे चलकर अविका गोर का किरदार उनके किरदार से ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाएगा।

सूत्रों के अनुसार लाडो 2 वीरपुर की मर्दानी की नयी स्टोरी लाइन से मेघना मलिक काफी परेशान हैं और निर्माता निर्देशक से भी दूरी बनाए हुए हैं।। दरअसल, धारावाहिक में मेघना मलिक का अम्मा जी वाला किरदार मारा जा रहा है।

​दिलचस्प बात तो यह है कि मेघना मलिक की मौत का सीन शूट करना बाकी है और मेघना मलिक निर्माताओं के साथ बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसे में निर्माता निर्देशक अम्मा जी की मौत का सीन किस तरह शूट करेंगे? यह भी सवाल बना हुआ है।

वैसे धारावाहिक की बात करें तो शादी के बाद अनुष्का (अविका गोर) और युवराज (शालीन मल्होत्रा) के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है। रणतेज (दक्ष अजीत सिंह) जेल से रिहा होने के लिए बेचैन है। आने वाले दिनों में लाडो 2 वीरपुर की मर्दानी में काफी उथल पुथल होने की संभावना है।