तमिल राजनेताओं की धड़कनें तेज, 31 दिसंबर को बड़ा एलान करेंगे रजनीकांत!

0
79

चैन्ने। वैसे तो सुपर स्टार राजनीकांत और राजनीति का रिश्ता काफी पुराना है। लेकिन, हाल ही में अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति को लेकर बड़ी घोषणा करने की बात कहकर तमिल राजनेताओं की धड़कनों को तेज कर दिया है।

लग रहा है कि रजनीकांत शीघ्र राजनीति में प्रवेश करेंगे। हालांकि, अभिनेता रजनीकांत ने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए सस्पेंस बनाये रखा। अभिनेता रजनीकांत ने कहा, ‘मैं राजनीति के लिए नया नहीं हूं। मुझे देर जरूर हुई। मैं अपना फैसला 31 दिसंबर को सुनाउंगा।’

पिछले दिनों रजनीकांत से तमिलनाडू के सामाजिक कार्यकर्ता तमिलरवि मनियन ने मुलाकात की थी, जो लगभग दो घंटों तक चली थी। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए तमिलरवि मनियन ने कहा था कि रजनीकांत 26 से 31 दिसंबर के बीच अपनी भावी राजनीतिक गतिविधि के बारे में घोषणा कर सकते हैं।

मनियन ने मीडिया से बात करते हुए स्पष्ट किया था कि सुपरस्टार राजनीकांत खुद की राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने की सोच रहे हैं और इसको लेकर जमीनी स्तर पर काम शुरू हो चुका है। हालांकि, 31 दिसंबर को पार्टी नाम की घोषणा नहीं की जाएगी।

गौरतलब है कि रजनीकांत ने 1996 में जयललिता के खिलाफ मोर्चा करते हुए कहा था, ‘अगर जयललिता जीतकर सत्ता में आती है, तो भगवान भी तमिलनाडू को नहीं बचा सकता।’ नतीजन, जयललिता और उसकी पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।