जीईएस 2017 से पीछे हटीं दीपिका पादुकोण, क्या सरकार के रवैये से हैं नाखुश?

0
234

मुम्बई। जहां एक तरफ फिल्म पद्मावती के मुख्य अभिनेता शाहिद कपूर आईएफएफआई में शिरकत करने पहुंचे। वहीं, दूसरी ओर फिल्म पद्मावती की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हैदराबाद में आयोजित होने जा रहे अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट से अपना नाम वा​पिस ले लिया है।

जानकारी के अनुसार इस समिट का उद्घाटन 28 नवंबर को होना है। इस मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे।

इस समिट के दौरान बॉलीवुड हॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण फ्रॉम हॉलीवुड टू नोलीवुड टू बॉलीवुड- द पाथ टू मूवी मेकिंग विषय पर अपने विचार साझे करने वाली थीं।

दीपिका पादुकोण के इस कदम के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी। लेकिन, कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने सुरक्षा को लेकर ऐसा कदम उठाया है।

वहीं, कुछ सूत्रों का मानना है कि दीपिका पादुकोण के इस कदम का मकसद फिल्म पद्मावती को लेकर सरकार के रवैये के प्रति रोष जाहिर करना भी है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के दौरान दीपिका पादुकोण का सिर काट कर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये इनाम देने का एलान हुआ है। साथ ही दीपिका पादुकोण को नाक कटने तक की धमकियां दी गई हैं।