घरेलू हिंसा मामले में टेलीविजन अभिनेत्री संजीदा शेख को अंतरिम राहत

0
257

अहमदाबाद। स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक लव का है इंतजार में कामिनी माथुर की भूमिका निभा रहीं संजीदा शेख को घरेलू हिंसा के मामले में अंतरिम राहत मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है।

जानकारी के अनुसार टेलीविजन अभिनेत्री संजीदा शेख को गत 30 अगस्त 2017 को घरेलू हिंसा मामले में उस समय अंतरिम राहत मिली, जब गुजरात हाईकोर्ट ने इस मामले में उनके खिलाफ होने वाली कार्रवाई को रोक दिया।

उधर, संजीदा शेख के अधिवक्ता सन्नी पुनमिया ने मुम्बई मिरर से बात करते हुए कहा, ‘माननीय अदालत ने मेरे क्लाइंट के पक्ष में फैसला सुनाते हुए जांच एजेंसियों को उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया है। दूसरे शब्दों में कहें तो माननीय अदालत ने हमारी याचिका को स्वीकार करते हुए एफआइआर को बेबुनियाद ठहराया।’

गौरतलब है कि अभिनेत्री संजीदा शेख की 22 वर्षीय भाभी जकेराबानु जाकिर हुसैन ने स्थानीय सरखेज पुलिस स्टेशन में 29 मई 2017 को संजीदा शेख, उनके भाई अनस अब्दुल रहीम शेख और उनकी मां अनीशा शेख के खिलाफ घरेलू​ हिंसा का केस दर्ज करवाया था।

शिकायतकर्ता जकेराबानु का आरोप है कि 27 मई 2017 को जब वह टेलीफोन पर अपने पिता के साथ बात कर रही थी, तो उपरोक्त तीनों लोगों ने उस पर गुस्सा किया और उसके साथ कथित तौर पर मारपीट की।

साथ ही, उसको घर से जाने के लिए कहा। जकेराबानु उसी दिन हवाई यात्रा करके अहमदाबाद पहुंची और इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल में दाखिल हुईं।