कैंसर पीड़ित एक्‍टर सीताराम पंचाल ने लगाई आर्थिक मदद की गुहार

0
98

मुम्‍बई। बॉलीवुड एक्‍टर सीताराम पंचाल, जो कैंसर रोग से पीड़ित हैं, ने सोशल मीडिया के मार्फत आर्थिक तौर पर मदद करने की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि हरियाणा के नरवाना से संबंधित कलाकार सीताराम पंचाल अपने फिल्‍म कैरियर में पान सिंह तोमर, बैंडिट क्‍वीन, पीपली लाइव, स्‍लमडॉग मिलीनेयर जैसी शानदार फिल्‍मों में काम कर चुके हैं।

Facebook

जानकारी के अनुसार सीताराम पंचाल पिछले तीन साल से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं और अब सीताराम पंचाल की हालत काफी नाजुक दौर से गुजर रही है। सीताराम पंचाल कुछ महीनों से बैड पकड़े हुए हैं।

सीताराम पंचाल ने फेसबुक पर लिखा, ‘भाईयों मेरी हैल्‍प करो मेरी कैंसर से हालत ख़राब होती जा रही है, आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।’

एक दूसरी पोस्‍ट में सीताराम पंचाल का बैंक खाता भी शेयर किया गया है, ताकि उनकी मदद के लिए सीधे उनके खाते में पैसे भेजे जाएं।

सीताराम पंचाल की हालत के बारे में जानकर सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन भी मदद के लिए आगे आई और अपने आधिकारिक फेसबुक खाते पर दूसरे लोगों से भी मदद करने की गुहार लगाई।

इस मामले में पीपली लाइव निर्देशक अनुषा रिज्‍वी ने भी अपने फेसबुक खाते से सीताराम पंचाल की मदद करने की गुहार लगाई।

अगर भी सीताराम पंचाल की मदद करना चाहते हैं तो SITARAM PANCHAL HDFC BANK A/C NO. – 10771000013197 RTGS/NEFT IFSC:HDFC0001077 पर अपनी मदद भेज सकते हैं।

More News