इस लोकप्रिय धारावाहिक में होगी रोहन मेहरा की जबरदस्‍त एंट्री

0
213

मुम्‍बई। हाल ही में बिग बॉस 10 में नजर आए ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम रोहन मेहरा एक बार फिर छोटे पर्दे पर जबरदस्‍त एंट्री मारने जा रहे हैं। जी हां, रोहन मेहरा जल्‍द ही छोटे पर्दे पर एक लोकप्रिय धारावाहिक में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Image from Color tv

बिग बॉस 10 प्रतियोगी रोहन मेहरा धारवाहिक ससुराल सिमर का में अप्रवासी भारतीय की भूमिका निभाएंगे, जो लंडन से संबंधित है। सास बहू के ड्रामे से आलौकिक शक्‍तियों तक सफर तय कर चुका कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ससुराल सिमर का रोहन मेहरा की एंट्री से त्रिकोणी प्रेम कहानी में बदल जाएगा।

टीओआई से बात करते हुए रोहन मेहरा ने कहा, ‘हां, मैं ससुराल सिमर का का हिस्‍सा बनने जा रहा हूं। मैं ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है और बिग बॉस के बाद में कुछ अलग किरदार निभाना चाहता था। जब मुझे ससुराल सिमर का ऑफर मिला तो मैंने तत्‍काल लपक लिया, क्‍योंकि यह किरदार मेरे अब तक निभाये गए किरदारों से अलग है।’

ट्यूबलाइट की रोशनी पड़ी मध्‍यम, कहीं शो कैंसिल, तो कहीं टिकट रेट कम करने का दबाव

गौर तलब है कि इस साल की शुरूआत में ससुराल सिमर का में लीड भूमिका निभा रही दीपिका कक्‍कड़ की जगह कीर्ति गायकवाड़ केलकर को लिया गया है। धारावाहिक में रोहन मेहरा सिमर की बेटियों अंजलि और संजना के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे, जो किरदार क्रमश: वैशाली ठक्‍कर और कृष्‍णन ब्रेटो की ओर से निभाए जा रहे हैं।