ट्यूबलाइट ट्रेलर : ऋतिक रोशन को सूट करता किरदार सलमान के कंधों पर

0
320

मुम्‍बई। बजरंगी भाईजान निर्देशक कबीर खान निर्देशित फिल्‍म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रोशन हो चुका है। कबीर खान सलमान खान पर काफी बड़ा दांव खेलने जा रहे हैं। कबीर खान ने सलमान खान को उस किरदार में फिट करने की कोशिश की है, जो किरदार ऋतिक रोशन बड़ी आसानी से अदा कर सकते थे। वैसे शाह रुख खान भी ऐसे किरदार में डूब जाते हैं।

क्‍या सलमान खान कबीर खान के गढ़े ट्यूबलाइट, लक्ष्‍मण सिंह बिष्‍ट और कप्‍तान किरदार के भार को अपने कंधों पर उठा पाएंगे? इस सवाल का जवाब पोस्‍ट के अंत में देंगे, उससे पहले ट्रेलर के बारे में कुछ और बात करते हैं।

फिल्‍म ट्यूबलाइट के ट्रेलर में एक कहानी है। कहानी एक असाधारण युवक लक्ष्‍मण सिंह बिष्‍ट की है, जिसको आस पास के लोग ट्यूबलाइट बुलाते हैं। लेकिन, उसका भाई उसको कप्‍तान कहता है। लक्ष्‍मण सिंह अपने भाई भरत को सेना में भिजवा देता है। भरत युद्ध में लापता हो जाता है। अब कहानी लक्ष्‍मण पर लौट आती है, जो अपने भाई को वापस लाने की ठानता है। लक्ष्‍मण का पार्टनर वापस आएगा या नहीं? जानने के लिए 23 जून का इंतजार करना होगा।

सोहैल खान अपने किरदार में जंच रहे हैं। सोहैल खान की आवाज भी किरदार को शूट कर रही है। हालांकि, सलमान खान का किरदार काफी मुश्‍किल भरा है, जो ट्रेलर में साफ दिखाई पड़ता है। ट्रेलर में सलमान खान कई जगहों पर भूल ही जाते हैं कि उनका किरदार एक असाधारण युवक है। यह किरदार ऋतिक रोशन पर सूट करता है, भले ही, इसको ऋतिक रोशन के लिए दोहराव कहा जाए।

ट्रेलर में सलमान खान का अकड़ भरा शरीर नहीं है। लेकिन, कुछ सीनों में उनके कॉमिक शैली में डायलॉग डिलीवरी वाली झलक जरूर मिली, विशेषकर जब नदी में कूदने वाला सीन आता है।

ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अभिनेता सलमान खान ने लिखा, ‘ट्रेलर केवल आपके लिए बनाया है।’ लेकिन, फिल्‍मी कैफे को लगता है कि यदि फिल्‍म की कहानी का प्रस्‍तुतिकरण दिल को छूने वाला न हुआ तो यह फिल्‍म केवल सलमान खान के फैन्‍स के लिए होगी।

– कुलवंत हैप्‍पी । Kulwant Happy