सलमान खान का एकाधिकार खत्‍म, ईद पर रिलीज होगी सनी देओल की फिल्‍म

0
222

मुम्‍बई। जी हां, इस बार की ईद बॉक्‍स ऑफिस पर मजेदार होने जा रही है क्‍योंकि इस बार की ईद बॉक्‍स ऑफिस पर अभिनेता सलमान खान और सनी देओल के टकराव की गवाह बनेगी। जैसा कि हम जानते हैं कि ईद के मौके पर सलमान खान अभिनीत ट्यूबलाइट रिलीज होने जा रही है।

जानकारी मुताबिक सनी देओल अभिनीत फिल्‍म भैय्याजी सुपरहिट के निर्माता निर्देशक फिल्‍म को ईद के मौके पर रिलीज करने की ठान चुके हैं और इसके लिए फिल्‍म निर्माता को सनी देओल की ओर से भी सकारात्‍मक समर्थन मिल चुका है।

सूत्रों के मुताबिक पिछलों दिनों फिल्‍म वितरकों का विश्‍वास जीतने के लिए फिल्‍म निर्माताओं की ओर से वितरकों के लिए विशेष स्‍क्रीनिंग का बंदोबस्‍त किया गया था। इस फिल्‍म को देखने के बाद वितरकों की सकारात्‍मक प्रतिक्रिया ने निर्माताओं का हौसला बढ़ा दिया है।

फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म की स्‍टोरी लाइन काफी बेहतरीन है और फिल्‍म की सफलता सनी देओल के कैरियर को नई उड़ान देगी। प्रिटी जिंटा भी दमदार किरदार में वापसी कर रही हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्‍म में सनी देओल दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म में प्रिटी जिंटा सनी देओल की पत्‍नी के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्‍म में अमीषा पटेल, मिथुन चक्रवर्ती और अरशद वारसी भी अहम भूमिका में हैं।