फैशन डिजाइनर शिवानी ने तोड़ी चुप्‍पी, दीपक तिजोरी पर जड़े संगीन आरोप

0
114

मुम्‍बई। भले ही अभिनेता दीपक तिजोरी और फैशन डिजाइनर शिवानी के बीच पिछले कुछ समय से संबंध अच्‍छे नहीं थे। लेकिन, अभिनेता दीपक तिजोरी के करीबी सूत्रों के हवाले से छपी ख़बरों के कारण दोनों के बीच की लड़ाई पब्‍लिक डॉमेन में आ चुकी है।

और अब इस मामले में दीपक तिजोरी की पत्‍नी और फैशन डिजाइनर शिवानी का बेहद चौंकाने वाला बयान सामने आया है, जो लंबे समय से मामले पर चुप्‍पी साधे हुए थीं।

फैशन डिजाइनर शिवानी के बयान, जो डीएनए में प्रकाशित हुआ, अनुसार फिल्‍म खिलाड़ी अभिनेता दीपक तिजोरी, जो उनके 22 साल से भी ज्‍यादा समय से पति और उनकी छोटी बेटी के पिता हैं, ने सारी सीमाएं पार कर दी हैं और ने सभ्यता, नैतिकता, संवेदनशीलता, भावुकता और सबसे ऊपर कानून को लांघ दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार फैशन डिजाइनर ने स्‍वीकार किया कि वह इस मामले में चुप रहना चाहती थी क्‍योंकि यह मामला पति पत्‍नी के बीच का है और मामला अदालत में चल रहा है।

शिवानी ने आगे कहा, ‘एक ईमानदार और जिम्मेदार याचिकाकर्ता के रूप में, मेरे पास छुपाने या डरने जैसा कुछ नहीं है। अदालत को तथ्‍यों के आधार पर निर्णय लेने दीजिए। मैं सकारात्‍मक सोच के साथ कह सकती हूं कि सच्चाई ही जीतेगी।’

बाहरवाली के चक्‍कर में घर और घरवाली से गए दीपक तिजोरी!