ऋषि कपूर के साथ मारपीट करना चाहते थे संजय दत्‍त, लेकिन क्‍यों?

0
73

मुम्‍बई। भले ही आज अभिनेता ऋषि कपूर का बेटा रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर एक्‍टर संजय दत्‍त की भूमिका निभाने जा रहा है। लेकिन, एक समय ऐसा भी था जब संजय दत्‍त ऋषि कपूर के साथ दो हाथ करने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे।

इतना ही नहीं, इस घटना का जिक्र अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी चर्चित किताब खुल्‍लम खुल्‍ला – ऋषि कपूर अनसेंसर्ड में भी किया है।

हाल ही में अभिनेता गुलशन ग्रोवर, जो इस घटना के समय संजय दत्‍त के साथ था, ने डीएनए के साथ बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं और संजय दत्‍त दोनों ऋषि कपूर के साथ मारपीट करने के लिए उनके घर पर पहुंचे। लेकिन, हमें ऋषि कपूर की मंगेतर नीतू जी समझाने में सफल रहीं कि जो आप ने सुना है, वो दरअसल गलत है, केवल अफवाह है, और कुछ नहीं।’

दरअसल, उन दिनों संजय दत्‍त टीना मुनिम के बेहद करीब थे। और ऋषि कपूर की नीतू सिंह से शादी नहीं हुई थी। इस दौरान संजय दत्‍त को किसी से ख़बर मिली कि ऋषि कपूर भी टीना मुनिम पर लाइन लगा रहे हैं। यह बात संजय दत्‍त को खल गई और गुलशन ग्रोवर के साथ ऋषि कपूर के घर पहुंच गए।

गौरतलब है कि टीना मुनिम और ऋषि कपूर ने एक साथ कई फिल्‍मों में काम किया। लेकिन, उनकी जोड़ी को फिल्‍म कर्ज में सबसे अधिक पसंद किया।