कसौटी ज‍िंदगी की में वापसी करेंगे करण पटेल, पर किरदार में हुआ फेरबदल

71

करण पटेल की कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन में वापसी हो रही है। हालांकि, इस बार करण पटेल नए किरदार में नजर आएंगे। जी हां, कसौटी ज‍िंदगी की में करण पटेल ने मिस्‍टर बजाज के बेटे के दोस्‍त का किरदार निभाया था। पर, इस बार करण पटेल मिस्‍टर बजाज का किरदार निभाने आ रहे हैं।

इस किरदार के लिए शरद केलकर और गौरव चोपड़ा तक को अप्रोच किया गया था, लेकिन, किसी कारण बात सकारात्‍मक बिंदू पर खत्‍म न हो सकी।

जानकारी के अनुसार करण पटेल, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की जगह लेंगे, जो धारावाह‍िक में मिस्‍टर बजाज का किरदार निभा रहे थे। करण सिंह ग्रोवर से पहले इस किरदार को लगभग सात साल तक रोनित रॉय ने निभाया था।

जारी बयान के अनुसार करण पटेल अपने किरदार को लेकर काफी रोमांचित हैं। इस धारावाहिक की शूटिंग सोमवार से शुरू होने की संभावना है। अभिनेता करण पटेल लगभग तीन महीनों बाद शूटिंग सेट पर लौटेंगे।

कहा जा रहा है कि प्ररेणा बजाज जल्‍द ही किसी मुश्किल में फंसेंगी और उनको बचाने के लिए मिस्‍टर बजाज आएंगे और मिस्‍टर बजाज का नया लुक काफी आकर्षक होने की संभावना है। पर, कुछ कलाकारों को कसौटी ज‍िंदगी की के दर्शक मिस करेंगे, क्‍योंकि कोरोना वायरस के चलते जारी हुए दिशा निर्देशों के अनसुार बहुत सारे कलाकारों को शूट पर बुलाने की अनुमति नहीं है।