सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने कॉमिक बुक के रचनाकारों को किया प्रेरित!

5

जब भी एक्शन सीन परफॉर्म करने की बात आती है, सबसे कम उम्र के एक्शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ ने निश्चित रूप से हर बार एक्शन लेवल को एक पायदान ऊपर किया है, इतना कि अब उनके एक्शन किरदारों ने कॉमिक बुक के रचनाकारों को अपने एक्शन पात्रों के लिए प्रेरित कर दिया है और लेखकों ने कॉमिक बुक में उनके नाम का भी उल्लेख किया है। टाइगर श्रॉफ को जिस कॉमिक्स बुक में संदर्भित किया गया है, उसका नाम ‘गॉन केस’ है।

कॉमिक बुक के लेखक शिव पनिक्कर का कहना है कि टाइगर शायद भारतीय फिल्म उद्योग से संबंध रखने वाले सबसे बड़े कॉमिक बुक प्रशंसकों में से एक है और वह स्पाइडर-मैन के लिए अपने प्यार को, अपनी फिल्मों में स्पाइडर-मैन स्तर के स्टंट परफॉर्म करके बयां करते है। टाइगर की प्रशंसा करते हुए, लेखक ने कहा कि सोशल मीडिया पर टाइगर के ट्रेनिंग वीडियो प्रेरणा से कम नहीं हैं।

लॉकडाउन के समय भी, अभिनेता अपने काम के प्रति बेहद समर्पित है क्योंकि वह मीटिंग्स में व्यस्त है और काम को गति देने व काम करते रहने की हर संभव कोशिश कर रहे है। अभिनेता को आखिरी बार उनकी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी बागी 3 की तीसरी किस्त में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था जहाँ उन्होंने अपने एक्शन दृश्यों को एक बार फिर अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। निस्संदेह, फिल्म में उनका परफॉर्मेंस अविस्मरणीय था।

‘सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार’ निश्चित रूप से अपनी अगली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में एक अन्य शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसे 16 जुलाई 2021 रिलीज़ किया जाएगा और यह उनकी डेब्यू फिल्म की अगली किस्त है। साथ ही, टाइगर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म रेम्बो के रीमेक में एक पावर-पैक किरदार में नज़र आएंगे। टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म के लिए अभी से अपनी कमर कस लीजिये।