सोनू सूद के इस विज्ञापन को संयोग कहें या कुदरत का इशारा!

133

सोनू सूद ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो विज्ञापन शेयर किया है। इस विज्ञापन में सोनू सूद सुपर हीरो, एडरोल इंजन ऑयल, के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस विज्ञापन में रात के समय एक सुनसान मार्ग पर एक महिला की कार बीच रास्‍ते में ख़राब हो जाती है और सोनू सूद सुपरहीरो की तरह पहुंचकर उसकी मदद करते हैं।

मजे की बात तो यह है कि इस इंजन ऑयल के वीडियो विज्ञापन को फरवरी 2020 में शूट किया गया था। इस वीडियो विज्ञापन को शूट करने वाली फर्म से संबंधित राजेश शांडिल्य बताते हैं, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि विज्ञापन का सुपरहीरो असल जीवन में भी सुपर हीरो ही निकलेगा।’

दरअसल, राजेश शांडिल्‍य का इशारा सोनू सूद के ‘घर पहुंचाओ’ अभियान की ओर है। पिछले दिनों जब लॉकडाउन के कारण मुम्‍बई में फंसे अन्‍य राज्‍यों से संबंधित लोग घर जाने के लिए लॉकडाउन खुलने या सरकार की ओर से मदद आने की राह देख रहे थे, तब सोनू सूद सुपर हीरो की तरह उनकी मदद करने के लिए आगे आए।

‘Chalo Adrol Ke Sath Hath Milayen Desh ka Pahiyan Ghumayain”. A company with great vision and superb product. Happy to associate with @adrollubricants https://www.adrollubricants.com/#adrollubricants#automobile#grease#lubricant#engineoil_ka_superhero#letsmovewheel#madeinindia#VocaltoLocal#sonusood#drive

Posted by Sonu Sood on Tuesday, June 23, 2020

आप ही बताएं, इसको महज संयोग कहें या कोई कुदरत का इशारा!

सोनू सूद के करियर फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद ह‍िन्‍दी फिल्‍म जगत के साथ साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काफी सक्रिय हैं। सोनू सूद अक्षय कुमार की लीड भूमिका वाली फिल्‍म पृथ्‍वीराज में अहम नजर आएंगे। इसके अलावा सोनू सूद की एक तमिल और एक तेलुगू फिल्‍म भी रिलीज होने वाली है।