लॉकडाउन का पूरा पूरा फायदा उठा रही हैं जैकलीन फर्नांडीज

12

मिसेज सीरियल किलर से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाली जैकलीन फर्नांडीज आम लोगों की तरह लॉकडाउन के दौरान अपने निवास स्‍थान पर लॉक हैं। हर कोई अपनी गतिविधियां शुरू करने के लिए देश पहले की तरह खुलने का इंतजार कर रहा है। लेकिन, फिल्‍म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज लॉकडाउन का पूरा पूरा फायदा ले रही हैं, इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में किया।

जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, “अभी मैं एक फार्म में हूं और भाग्यशाली हूं कि लॉकडाउन की घोषणा से पहले ही मैं यहां आ गयी थी। यह दो महीने अच्छे रहे है, यहां वातावरण बेहद अच्छा है। बहुत अच्छी ताजी हवा व जानवर है।”

जैकलीन अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “मैं रोजाना सुबह और शाम घुड़सवारी करती हूं, यह मुझे वास्तव में बहुत पसंद है। मैं वर्कआउट कर रही हूं और योगा व ध्यान में बेहद वक्‍त बिता रही हूं। मैं रीडिंग करने की भी कोशिश कर रही हूं। मैं जितना संभव हो उतने कोर्स करने की कोशिश कर रही हूं। तो फ़िलहाल मैं एक हिंदी का कोर्स कर रही हूं और साथ ही एडिटिंग का कोर्स भी कर रही हूं, जिससे मुझे अपने व्लॉग बनाने और पूरी प्रक्रिया को समझने में मदद मिल रही है क्योंकि हम ऐसी स्थिति में हैं, जहां मेरे साथ मेरी टीम नहीं है इसलिए बहुत सी चीजें मुझे अपने दम पर करने की जरूरत है और मैं अपना काम पूरा कर रही हूं।”

निश्चित रूप से, यह देख कर बेहद अच्छा लग रहा है कि जैकलीन अपनी स्किल्स को निहारने के लिए इस समय का सदुपयोग कर रही हैं और कुछ नई कला भी सिख रही हैं और साथ ही अपने दर्शकों को भी यह बता रही हैं कि वे एक नई स्किल कैसे सीख सकते हैं।

जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज के साथ काफ़ी व्यस्त चल रही हैं और साथ ही, ओटीटी पर अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही बटोर रही है।