सोनू निगम ने की आत्‍महत्‍याओं की भविष्‍यवाणी, तो शान ने की ‘शानदार बात’

29

अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की असायमिक मौत ने फिल्‍म जगत में वंशवाद और दाद‍ागिरी के मामले को हवा दे दी है। इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्‍लेबैक सिंगर सोनू निगम ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो रिलीज किया और इस वीडिया में सोनू निगम ने चौंकाने वाली भविष्‍यवाणी की है।

वीडियो में सोनू निगम ने कहा, ‘आज सुशांतसिंह राजपूत मरा है, एक एक्‍टर मरा है। कल आप किसी सिंगर, कम्‍पोजर, लिरिक्‍स राइटर के बारे में भी सुन सकते हैं क्‍योंकि ये जो माहौल है हमारी इंडस्‍ट्री में, फिल्‍मों से बड़ा माफिया है, बदकिस्‍मती से। मैं समझ सकता हूं बिजनेस करना जरूरी है, पर सबको लगता है कि यहां हम रूल करेंगे बिजनेस को।’

उधर, शान ने लाइव हिंदुस्‍तान से विशेष बातचीत के दौरान नए ऑप्‍शन पर ध्‍यान देने की जरूरत पर बल दिया। शान के मुताबिक बिलकुल कुछ कंपनियों ने अपने नियम बनाएं हैं, जिसमें संबंधित लोगों को काम करने में दिक्‍कत होती है। पर, सबके पास विकल्‍प हैं और उन विकल्‍पों पर काम करना चाहिए।

शान नए सिंगरों से अपील करते कहा कि घर पर बैठकर बोर और परेशान होने से बेहतर है, कुछ नया खोजो, कुछ नया करो। और भी रास्‍ते हैं, एक बंद होता है तो दूसरा खुलता भी है। सकारात्‍मक सोच रखो। ऐसी नकारात्‍मक बातें मत करो कि कल कोई अभिनेता गया है और आने वाले दिनों में कोई गायक भी चला जाएगा। किसी की औकात नहीं कि आपके फैसले या आपका करियर बदल सके।