लॉकडाउन में ही राम गोपाल वर्मा ने बना डाली Corona Virus, फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज

212

मशहूर फिल्‍मकार रामगोपाल वर्मा ने लॉकडाउन में ही कोरोना वायरस पर आधारित फिल्‍म ‘कोरोना वायरस’ बना ली है। इस तेलुगू फिल्‍म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज भी कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘कोरोना वायरस ट्रेलर यहां है। कहानी को लॉकडाउन की पृष्‍ठभूमि पर रचा गया है और इसको लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया है। मैं साबित करना चाहता हूं कि कोई भी हमारे काम को रोक नहीं सकता, चाहे भगवान हो या कोरोना।’

इस फिल्‍म के ट्रेलर की शुरूआत कोरोना वायरस की ख़बरों से होती है। अचानक रात को एक पिता अपनी बेटी के रूम से खांसने की आवाज सुनता है। लगती लगातार खांसती है, ऐसे में पूरा परिवार खुद को मुश्किल में फंसा हुआ पाता है। घर का हर सदस्‍य उससे दूरी बनाने की कोशिश करता है।

राम गोपाल वर्मा ने अपनी शैली को न छोड़ते हुए कोरोना वायरस के डर को भूत प्रेत वाले डर की तरह प्रस्‍तुत करने की कोशिश की है। हालांकि, फिल्‍म कोरोना वायरस का निर्देशन अगस्त्य मंजू ने किया है।

ट्रेलर को काफी बेहतरीन तरीके से कटा गया है, जो प्रभावित करता है। बैकग्राउंड म्‍यूजिक भी बेहतरीन है। कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए भय को बेहतर तरीके से प्रस्‍तुत करने की कोशिश की है।