फ़िल्म ‘तूफ़ान’ से फरहान अख्तर के पहले लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, फैंस से मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया!

0
349

फरहान अख्तर अभिनीत “तूफ़ान” काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है और इस हफ्ते की शुरुआत में, निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था जिसमें फरहान अख्तर बॉक्सिंग अवतार में नज़र आ रहे हैं जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जारहा है, इस पोस्टर ने 58.09 मिलियन की पहुंच के साथ बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया हासिल की है।

ट्रेलर और गानों को इतनी भारी मात्रा में देखना कोई असामन्य बात नहीं है, लेकिन एक पोस्टर द्वारा 50 मिलियन का आंकड़ा पार कर जाना, यह अविश्वसनीय और अनसुना है! प्रशंसकों से लेकर मशहूर हस्तियों ने एक पेशेवर मुक्केबाज के रूप में फरहान अख्तर के अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन की सराहना की है।

फ़िल्म के पहले पोस्टर में अभिनेता पूरी तरह से फिट नज़र आ रहे है जिसके लिए वे एक बहुत ही सख्त और दंडनीय दिनचर्या के तहत पिछले कुछ महीनों से प्रशिक्षण ले रहे है।

भाग मिल्खा भाग में एक एथलीट की भूमिका के साथ दिल जीतने के बाद, अभिनेता आगामी फिल्म ‘तूफ़ान’ में एक ओर पावर-पैक तारकीय परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है। इस भूमिका की तैयारी करते समय, फरहान अपने कट्टर प्रशिक्षण की झलक अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ साझा करते आये है।

आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म “तूफ़ान” राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।