अहमदाबाद के फाइव स्‍टार होटल में मीरा चोपड़ा के साथ हुआ अजीब हादसा

0
620

अहमदाबाद का एक होटल उस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना, जब फिल्‍म अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया खाते से चौंकाने वाला वीडियो जारी किया। दरअसल, हाल ही में मीरा चोपड़ा एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अहमदाबाद आयी थी और यहां के फाइव स्‍टार होटल में ठहरी।

जब होटल की ओर से मीरा चोपड़ा को खाना मुहैया करवाया गया तो खाना देखकर मीरा चोपड़ा के होश उड़ गए, क्‍योंकि खाने में कीड़े रेंग रहे थे।

इस बाबत एक शिकायत वीडियो शेयर करते हुए मीरा चोपड़ा ने कहा, ‘इस वक्त डबल ट्री हेल्टन होटल, अहमदाबाद में हूं। मैंने ब्रेकफास्ट मंगवाया। खाने के साथ मुझे कीड़े भी मिले हैं। यह ऐसी चीज है, जिसे आप बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।’

एक हफ्ते तक इस होटल में रहने वाली अदाकारा मीरा चोपड़ा ने कहा, ‘जब से इस होटल में आई हूं, तब से बीमार चल रही हूं। अब मुझे इसके पीछे की वजह का पता चली।’

गौरतलब है कि मीरा चोपड़ा एक हिन्‍दी वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अहमदाबाद पहुंची थी। इस वेब सीरीज में कुलभूषण खरबंदा मीरा चोपड़ा के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा मीरा चोपड़ा जल्द ही अक्षय खन्‍ना और ऋचा चढ्डा अभिनीत फिल्‍म ‘सेक्शन 375’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।