जॉन अब्राहम हैं मेरे लकी चार्म : आनंद पंडित

0
237

अनुभवी निर्माता आनंद पंडित अपनी फिल्मों के साथ सफलता की राह पर अग्रसर हैं। हाल ही में तीन फिल्मों का ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन राइट हासिल करने के बाद पंडित बॉक्स ऑफिस लहर पर सवार हैं। जॉन अब्राहम स्टारर बाटला हाउस अगस्त में उनके बैनर तले रिलीज़ होने वाली दूसरी फिल्म होगी। बेहद सफल रही सत्यमेव जयते के बाद यह जॉन के साथ आनंद पंडित की दूसरी फिल्म होगी। निर्माता को जॉन की पसंद पर नाज है और वे उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

आनंद पंडित कहते हैं “बाटला हाउस एक मनोरंजक फिल्म है और जॉन के साथ यह निश्चित रूप से सुपरहिट होने जा रही है। कहानी को बहुत सोच-समझकर डेवलप किया गया है। इसमें हर चरित्र के व्यक्तित्व की कई परतें हैं। जॉन मेरा लकी चार्म हैं , उनके साथ मेरी पिछली फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी और बाटला हाउस भी उससे अलग नहीं होगी। ”

ऑपरेशन बाटला हाउस से प्रेरित थ्रिलर ‘बाटला हाउस’ में जॉन अब्राहम एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में लीड रोल में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने पैनोरमा स्टूडियोज के साथ मिलकर इस फिल्म की थियेट्रिकल रिलीज के वितरण अधिकार हासिल किए हैं।

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत फिल्म इंडस्ट्री को कुछ शानदार फिल्में दी हैं। जिनमें ‘प्यार का पंचनामा’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘सरकार’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘मिसिंग’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘टोटल धमाल’, सैफ अली खान स्टारर ‘बाजार’ और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी फिल्में शामिल हैं जिन्होंने दर्शकों के बीच काफी हलचल मचाई और दुनिया भर के भारतीयों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन उपलब्ध कराया।