मुथैया मुरलीधरन के किरदार में नजर आएंगे तमिल स्टार विजय सेतुपति

0
172

तमिल सिनेमा के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शामिल विजय सेतुपति अपनी अगली फिल्म में श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Vijay Sethupathi In Sindhubaadh

डीएआर मोशन पिक्चर्स एक अन्य दक्षिण भारतीय फिल्म प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर मुथैया मुरलीधरण बायोपिक का निर्माण करने जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन एमएस श्रीपति करेंगे और शूटिंग अगस्त या सितंबर महीने में शुरू होगी।

मुरलीधरन का किरदार निभाने के लिए विजय सेतुपति अपना वजन कम करने जा रहे हैं। इसके लिए एक ट्रेनर हायर किया गया है।

इस बारे में बात करते हुए विजय सेतुपति ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में काम करने जा रहा हूं। गौरव की बात तो यह है कि इस फिल्म के साथ मुरलीधरन भी जुड़े हुए हैं। यह फिल्म तमिल में बनेगी, लेकिन, इसको अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।‘

उल्लेखनीय है कि सिंधुबाद अभिनेता विजय सेतुपति इनदिनों एस पी जननाथन की लाबम की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति श्रुति हासन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा अभिनेता विजय सेतुपति ने हाल ही में विजय चंद्र की सांगा तमिझन की शूटिंग पूरी की है, जिसमें राशि खन्ना लीड भूमिका में हैं।

तेलुगू सिनेमा के लिए विजय सेतुपति, चिरंजीवी के साथ सी रा नरसिम्हा नामक फिल्म कर रहे हैं। साथ ही, एक अन्य तेलुगू फिल्म के लिए विजय सेतुपति को साइन किया गया है, जिसमें वैश्नव तेज के साथ नजर आएंगे।

Vijay Sethupathi, Sindhubaadh, Muttiah Muralitharan, DAR Motion Pictures, MS Sripathy, SP Jananathan, Laabam, Shruti Haasan, Vijay Chander, Sanga Tamizhan, Raashi Khanna