अनुराग बसु की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म लुडो में विद्या बालन की एंट्री

0
284

अनुराग बसु अपनी सुपरहिट फिल्‍म लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्‍वल बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्‍म में विद्या बालन की एंट्री हो चुकी है। विद्या बालन के अलावा फिल्‍म लुडो में अभिषेक बच्‍चन और राजकुमार राव भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि अनुराग बसु और अभिषेक बच्‍चन पहली बार किसी फिल्‍म में साथ काम करेंगे और इस फिल्‍म के केंद्र में भी चार कहानियां होंगी।

सूत्रों की मानें तो निर्माता निर्देशक चाहते हैं कि विद्या बालन कहानी को कहें। हालांकि, उनकी आवाज के अलावा उनका किरदार भी फिल्‍म में शामिल किया जाएगा। विद्या बालन और अनुराग बसु दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं।

कहा जा रहा है कि जब अनुराग बसु ने इस फिल्‍म के लिए विद्या बालन को अप्रोच की तो विद्या बालन इस फिल्‍म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गईं। इस फिल्‍म की शूटिंग इस साल शुरू होने की संभावना है।

गौरतलब है कि अभिषेक बच्‍चन और राजकुमार राव के अलावा फिल्‍म लुडो में आदित्‍य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्‍या मल्‍होत्रा भी नजर आएंगी।

Vidya Balan, Anurag Basu, Aditya Roy Kapur, Rajkummar Rao, Abhishek Bachchan, Sanya Malhotra and Fatima Sana Shaikh, Ludo Movie, Life In A… Metro,