बिग बॉस तेलुगू 3 विवादों में, आयोजकों पर लगे संगीन आरोप

0
92

बिग बॉस तेलुगु का तीसरा संस्‍करण शुरू होने से पहले ही विवादों में घिर चुका है। इस शो के चार आयोजकों पर हैदराबाद से संबंधित महिला पत्रकार स्‍वेता रेड्डी ने धोखा देने और गुमराह करने का आरोप लगाया है।

द मिनट न्‍यूज के मुताबिक इस महिला पत्रकार ने कहा कि बिग बॉस तेलुगू के आयोजकों ने उनसे पूछा कि तुम बॉस को खुश करने के लिए क्‍या कर सकती हो, जिसमें काम वासना की भावना छुपी हुई थी।

हैदराबाद की बंजारा हिल्स पुलिस ने स्‍टार मां के चार आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। स्वेता रेड्डी तेलुगु समाचार चैनल न्यूज़ रिपब्लिक टीवी की कार्यकारी संपादक हैं, जिसका मुख्यालय बंजारा हिल्स में है।

स्‍वेता रेड्डी के मुताबिक बिग बॉस तेलुगू के तीसरे संस्‍करण का हिस्‍सा बनने के लिए टीवी शो आयोजकों की ओर से उनको अप्रोच की गई थी। मार्च 2019 में कथित तौर पर रविकांत, जो शो के कोऑर्डिनेटरों में से एक है, ने स्‍वेता रेड्डी को अप्रोच किया था।

इसके बाद कार्यक्रम के सिलसिले में स्‍वेता रेड्डी और बिग बॉस तेलुगू के आयोजकों के बीच कुछ समय के अंतराल पर सिलसिलेवार मुलाकातें हुईं और कुछ दस्‍तावेज भी साइन हुए। अंत जब सोशल मीडिया पर बिग बॉस तेलुगू 3 के संभावित प्रतिभागियों के नाम घोषित हुए तो स्‍वेता रेड्डी को झटका लगा क्‍योंकि उसमें स्‍वेता रेड्डी का नाम शामिल नहीं था।

इसके बाद कथित तौर पर स्‍वेता और बिग बॉस तेलुगू आयोजकों की एक मुलाकात होती है। इस मुलाकात में स्‍वेता को भार कम करने और बॉस को संतुष्‍ट करने जैसी बातें कही जाती हैं।

स्वेता ने बिग बॉस तेलुगू आयोजकों रविकांत, रघु, अभिषेक और श्याम के खिलाफ धोखाधड़ी और शो के लिए समझौता करने हेतु मजबूर करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है।

मामले में प्राथमिकी 13 जुलाई को दर्ज की गई और बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने द मिनट न्‍यूज से बात करते हुए कहा कि जांच जारी है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

Swetha Reddy, Swetha Reddy Journalist, Bigg Boss Telugu 3, Nagarjuna Actor